Thursday, November 10, 2011

Waqt Ke Dariya Me Ek Mnjar Apno Ka Bhi Ho...


Waqt Ke Dariya Me Ek Mnjar Apno Ka Bhi Ho,
Kabhi Ek Pal Dard Ka To Dujhe Pal Khushiyo Ka bHi Ho,

Jisne Kar Diya Hai Mujhko Door Mere Sapno Se,
Kal Wo Sapna Ek Pal Ko Uska Bhi Ho,

Mila Hai Jo Safar Mujhe Meri Jindagi Ka,
Us Safar Me Ek Pal Khushi Ka Bhi Ho,

Jo Sochte Hai Ki Dard Hi Dard Hai Unki Jindagi Me,
Ek Subah Unki Jindagi me Khushiyon Ka Mela Ho,

Jo Chod Gaya Mujhko Akela Is Maut Ke Dariya Me,
Kal Ko Uska Bhi Jivan Me Ek Pal Akela Ho,

Jo Dard Maine Sahaa Hai Kash Uska Ehsas Uske Bhi Dil Me Ho,

Mile Sikh Usko Bhi Mujhe Mere Sapne Se Door Karne Ki,
Kash Wo Bhi Ek Pal Apno Ke Bagair Is Jahaan Me Akela Ho,

Jo Mehsus Kar Le Meri Is Paheli Ko,
Wo Is Jahan Me Kabhi Akela Na Ho.

No comments:

Post a Comment

Here Please Comment Upon My Shayri.....!

Thanks & Regards By- Roshan Dhar Dubey
[Email Id-rddubeyup@gmail.com]